India Times Group

बिग बॉस 16 शो में दोबारा एंट्री करेंगी अर्चना गौतम

 

बिग बॉस 16 से निकाले जाने के बाद, प्रतियोगी अर्चना गौतम शो में फिर से प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट के अनुसार, शो के निर्माता अर्चना गौतम को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सलमान खान उन्हें फिर से पेश करेंगे या सप्ताहांत में वह फिर से प्रवेश करेंगी।
सह-हाउसमेट शिव ठाकरे के साथ लड़ाई की वजह से अर्चना को बिग बॉस 16 का शो छोडऩा पड़ा था। क्योंकि दोनों के बीच की लड़ाई में अर्चना फिजिकल हो गई थी। घटना के बाद, प्रतियोगी शालिन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया को विरोध करते हुए और शो से अर्चना को बेदखल करने की मांग करते देखा गया था। बिग बॉस 16 का खुमार अपने चरम पर है। अर्चना गौतम का नाम शो के सबसे लोकप्रिय प्रतिभागियों में शामिल है।

शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें अर्चना शिव ठाकरे से झगड़ती हुई दिखी हैं। दोनों की लड़ाई हाथापाई तक पहुंच गई। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस प्रकरण के बाद अर्चना शो से बाहर हो गई हैं। उन्हें सीक्रेट रूम में भेजे जाने की चर्चाएं भी जोरो पर है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर फैंस ने अर्चना को शो में वापस लाने की मांग की है।

सोशल मीडिया पर कई प्रशंसकों का मानना है कि अर्चना शो की इकलौती इंटरटेनर हैं। उनका अंदाज फैंस को पसंद आता है। उनकी वापसी की मांग करते हुए एक यूजर ने लिखा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह कल से घर में नहीं होंगी। मैं उनके बिना शो नहीं देखूंगा। एक अन्य यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा, वह अच्छा गेम खेल रही हैं और घर में रहने की हकदार हैं।

कुछ प्रशंसकों ने यह भी आरोप लगाया कि बिग बॉस एक पाखंडी शो है। प्रशंसकों के एक वर्ग को अर्चना का रवैया पसंद नहीं आ रहा है। कुछ लोगों को लगता है कि शो में यह सब जानबूझकर टीआरपी हासिल करने के लिए किया जाता है। बता दें कि शो के पिछले सीजन्स के दौरान प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता जैसे प्रतिभागियों को हिंसा के आरोपों में शो से बाहर कर दिया गया था।
बिग बॉस 16 का प्रसारण 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर शुरू हुआ। अभी तक मात्र दो प्रतिभागियों का एलिमिनेशन हुआ है। इनमें श्रीजिता डे और मान्या सिंह का नाम शामिल है।