India Times Group
6 अक्टूबर को शादी रचाएंगे अली फजल और ऋ चा चड्ढा
 

बॉलीवुड सितारों की शादी का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है। काफी समय से अभिनेता अली फजल और ऋ चा चड्ढा की शादी से जुड़ी खबरें आ रही हैं। ये दोनों जल्द अपने रिश्ते को नाम दे सकते हैं। उनकी शादी भव्य तरीके से होगी। अब इस कपल की शादी की तारीख सामने आ गई है। कहा जा रहा है कि ये दोनों अगले महीने 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, अली और ऋ चा की शादी का कार्यक्रम तय हो गया है। खबरों की मानें तो शादी से जुड़े रस्म सितंबर के अंत में शुरू हो जाएंगे। प्री-वेडिंग सेरेमनी 2 अक्टूबर तक दिल्ली में चलेगी। ऐसी चर्चा है कि प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद मुंबई में 6 अक्टूबर को दोनों विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। फिर 7 अक्टूबर को मुंबई में ही कपल का रिसेप्शन होगा।

अली और ऋचा की पहली मुलाकात 2017 में आई फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इससे पहले दोनों 2020 में शादी रचाने वाले थे, लेकिन कोरोना के कारण यह टल गई। इसके बाद दोनों ही कुछ मुश्किल दौर से भी गुजरे। जून, 2020 में अली की मां का लखनऊ में निधन हो गया था। इसके बाद दोनों ने सबकुछ सामान्य होने तक के लिए अपनी शादी को टाल दिया था।

अली के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ब्रिटिश अमेरिकी फिल्म डेथ ऑन द नाइल और हॉलीवुड फिल्म कंधार में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। वह मिर्जापुर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। उन्हें फुकरे 3 में भी देखा जाएगा। इस फिल्म में उनके साथ ऋचा, वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट को भी देखा जाएगा। ऋ चा फिल्म अभी तो पार्टी शुरू हुई है में नजर आएंगी। उनका नाम संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरा मंडी से भी जुड़ा है।

इस साल ना सिर्फ ऋ चा-अली शादी करने वाले हैं, बल्कि कई अन्य जोडिय़ां भी अपने रिश्ते को शादी का नाम देने के लिए तैयार हैं। इसमें मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा और श्रद्धा कपूर-रोहन श्रेष्ठ की जोड़ी शामिल है।