India Times Group
परदे पर दिखेगा 80 के दशक का एक्शन, एक साथ नजर आएंगे यह 4 सितारे
 

हॉलीवुड को देखते हुए अब बॉलीवुड में भी उन सितारों को लेकर फिल्म बनाने का चलन बढऩे लगा है जो 4 दशक पूर्व बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों के जरिये आग लगा देते थे। कोरियोग्राफर निर्देशक अहमद खान ने अपनी पिछली कुछ फिल्मों में टाइगर श्रॉफ को लेकर अच्छी एक्शन फिल्मों का निर्माण किया है। हाल ही में उनकी अगली फिल्म ओम: द बैटल विदन का टे्रलर जारी किया गया है। उनकी यह फिल्म भी एक्शन से भरपूर है। इस फिल्म में आदित्य राय नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड के गलियारों में बहती हुई हवाओं का कहना है कि अहमद खान ने जी स्टूडियो के साथ एक और फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। यह एक एक्शन फिल्म होगी जिसमें 80 के दशक के 4 सुपर सितारों को एक साथ परदे पर एक्शन करते हुए दिखाया जाएगा। इस फिल्म में सन्नी देओल, जैकी श्रॉफ, मिथुन चक्रवर्ती और संजय दत्त अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी विवेक सिंह चौहान को सौंपी गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ एक एक्शन फिल्म के लिए साथ आने वाले हैं। फिल्म एक महीने के अंदर एक बड़े शेड्यूल के साथ फ्लोर पर जाने वाली है। फिल्म की शूटिंग मुंबई स्टूडियो सहित कई लोकेशन पर की जाएगी। ये अहमद खान एंड कंपनी का एक प्रयास है कि 80 के दशक के एक्शन स्टार्स को एक फिल्म में लाया जाए। ये सभी चारों एक्टर्स ऐतहासिक रूप से लोगों के बीच एक्शन इमेज के लिए जाने जाते हैं। फिल्म के पास एक साल से अधिक का समय है और मेकर्स के पास ऐसी स्क्रिप्ट है जो चारों स्टार्स के लिए बिल्कुल फिट बैठती है।
इन स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सनी देओल के पास गदर 2 और चुप जैसी फिल्में हैं। सनी देओल की फिल्म गदर 2 उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर का अगला पार्ट है। फिल्म चुप को निर्देशक आर बाल्की बना रहे हैं और इस फिल्म में दुलकर सलमान भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, संजय दत्त फिल्म शमशेरा में रणबीर के साथ काम करते दिखाई देंगे। उधर, जैकी श्रॉफ फिल्म ओम द बैटल विदइन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, संजना सांघी, आशुतोष राणा और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में हैं। कपिल वर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।