सेवायोजन निदेशक के रोजगार मेले मे निरीक्षण पर हड़कंप मचा

देहरादून। सेवायोजन कार्यालय में मंगलवार को हड़कंप मच गया जब सेवायोजन विभाग निदेशक जीएस नगन्याल अचानक सुबह 10.30 बजे के करीब सेवायोजन कार्यालय पहुंचे। इस रोजगार मेले में कंपनियों की ओर से लगाए गए स्टाल में कंपनी न्योक्ताओं ने युवाओं को रोजगार देने का फीडबैक लिया और कंपनियों की कार्य प्रणाली और रोजगार देने के बाद युवाओं को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में भी जानकारी ली।
बता दें कि निदेशक के रोजगार मेला में पहुंचने पर कार्यालय के अधिकारी भी हरकत में आ गए और तमाम व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया। निरीक्षण के दौरान निदेशक नगन्याल के साथ क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह भी मौजूद रहे। निदेशक ने अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए और पंजीकरण व्यवस्था को अधिक कारगर बनाने को भी कहा।
इस रोजगार मेलें में साक्षात्कार पास करने वाले 58 बेरोजगार युवक और 31 बेरोजगार युवतियों को कंपनियों ने मौके पर ही नियुक्ति पत्र थमाए। इसके अलावा कौशल विकास से संबंधित सीपेट डोईवाला ने 16 युवक युवतियों का कौशल विकास प्रशिक्षण के लिए चयन किया। इस मेले के लिए दून के विभिन्न हिस्सों से 378 युवाओं ने आवेदन किया था।
रोजगार मेले में क्यूएस टेलब्रोस सेलाकुई, इंडिया इंश्योरेंस कंपनी, श्रीरामलाइफ इंश्योरेंस, दून बाजार, डेरिंग फोर्स, जोमेटो मीडिया, आईपीसीए लेबोरेटरीज, सीआईपीईटी डोईवाला आदि कंपनियों के लिए 281 युवाओं ने साक्षात्कार में भाग लिया और 89 युवाओं को रोजगार मिला।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *