देहरादून: रईसजादे ने जैगुआर कार से पांच वाहनों को टक्कर मार, CPU कर्मियों को भी कुचलने का किया प्रयास

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में देर रात नशे में धुत एक रईसजादे युवक ने अपनी जैगुआर कार से पांच वाहनों को टक्कर मार भागने की नाकाम कोशिश की, जिसमें सीपीयू कर्मियों ने जब उसे रोकना चाहा तो उसने उन्हें भी कुचलने के प्रयास किया। टक्कर मारने का सिलसिला रेसकोर्स से शुरू हुआ और जोगीवाला चौक पर उसे पकड़ लिया गया। घटना में चालक खुद भी घायल हुआ है।

चालक की पहचान सौरभ पाल पुत्र सुशील पाल निवासी डोईवाला के रूप में हुई है। सौरभ देहरादून से अपने घर डोईवाला जा रहा था। इस दौरान उसने रेसकोर्स में एक विक्रम को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बस यह अच्छा रहा कि विक्रम सड़क पर पलटा नहीं, लेकिन फिर भी कई सवारियां नीचे गिर गई जिससे उन्हें कुछ चोट आई हैं। टक्कर लगने के तुरंत बाद विक्रम चालक ने पुलिस को सूचना दी तो रिस्पना पुल के पास CPU कर्मियों ने कार रोकने का प्रयास किया। लेकिन फरार होने की कोशिश कर रहे सौरभ ने उन्हें भी कुचलने की कोशिश की।

Loading...

वहां से निकलकर उसने एक बाइक, एक कार, एक स्कूटर और एक ऑटो को टक्कर मार दी। इसके बाद चौक पर जमा हुए लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। सौरभ किसी तरह कार लेकर यहां से भाग निकाला। इस दौरान पुलिस ने जोगीवाला तक नाकेबंदी कर दी थी। पुलिस ने कार को जोगीवाला पर रोक लिया।

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि शौरभ ने शराब पी हुई थी। इसकी मेडिकल में पुष्टि हुई है। जो लोग घायल हैं उनके भी बयान लिए जा रहे हैं। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि कार चालक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *