मालकिन की इज्जत बचाई पालतू कुत्ते ने

रुड़की शहर में हुई घटना में एक युवक ने महिला के घर में घुसकर उसे बुरी नीयत से दबोच कर नुकीली चीज से हमला करके घायल किया। लेकिन पालतू कुत्ते शेरू ने वफादारी दिखाते हुए मालकिन की इज्जत पर हाथ डालने वाले युवक का पैर जकड़ कर उसे नीचे गिरा दिया। युवक जब भागने लगा तो शेरू ने उसका पैर काट लिया, घायल युवक ने अपनी जान बचाकर भागने में ही भलाई समझी, इस बीच युवक के चंगुल से छूट कर महिला ने शोर मचा दिया।

Image result for home dog indiaसिविल लाइंस रुड़की कोतवाली क्षेत्र स्थित जादूगर रोड निवासी महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि गुरुवार की रात नौ बजे के करीब वो घर पर अकेली थी। इसी बीच एक अनजान युवक घर में घुसा और रसोई में काम करते हुए उसे बुरी नीयत से दबोच लिया।

Loading...

शुक्रवार को पति के घर पहुंचने पर महिला ने आपबीती सुनाई, पती के घर आने के बाद दोनों ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी और अपने पालतू कुत्ते शेरू की वफादारी का किस्सा भी बताया, कुत्ते का किस्सा सुन पुलिसकर्मियों ने भी उसकी तारीफ की। साथ ही महिला ने यह भी बताया कि एक अनजान युवक उनके घर के आसपास घूमता रहता है और यही नहीं घर में पत्थर में बांधकर अश्लील पत्र भी फेंकता रहा है। महिला ने बताया कि युवक की हरकतों से वह डरी हुई है।

महिला के पति ने बताया कि वह काम से बाहर चले जाते हैं घर पर बेटी के साथ पत्नी अकेली ही रहती है, उन्होंने घर के पास सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो युवक का चेहरा साफ नजर नहीं आया। एसएसआई प्रमोद कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और इस पर शीघ्र कार्यवाही की जाएगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *