कार गहरी खाई में गिरी और खत्म हुई 5 ज़िंदगियां

कार हादसाकालसी-चकराता मोटर मार्ग पर चकराता घूमने जा रहे पर्यटकों की कार चामड़चील के पास 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, इस हादसे में कार सवार पांचों युवकों की मौत हो गई। रविवार सुबह वहां से गुजर रहे युवकों ने कालसी थाना पुलिस के साथ ही तहसील प्रशासन को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एसडीआरएफ और फायर सर्विस की टीम की मदद से शवों को बाहर निकाला।
बता दें कि सुबह करीब 7 बजे चकराता मार्ग पर चामड़चील के पास से गुजर रहे कुछ युवकों ने सड़क से नीचे एक कार का बंपर पड़ा देखा। बंपर पर हरियाणा का नंबर लिखा हुआ था। उन्होंने खाई में झांक कर देखा तो कुछ भी नजर नहीं आया। दुर्घटना का अंदेशा जताते हुए उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस के साथ ही तहसील प्रशासन को दी।

पति का राज खुला लेकिन कहानी कुछ और निकली

Loading...

कार हादसाविपिन बहुगुणा कालसी थानाध्यक्ष ने बताया कि यह पांचों मृतक एचडीएफसी बैंक के कर्मचारी थे, इनमें से तीन देहरादून और दो सहारनपुर में तैनात थे। शनिवार और रविवार की छुट्टी होने के कारण पांचों शुक्रवार देर शाम कार से चकराता घूमने के लिए निकले थे। इन मृतकों का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।
इन मृतकों की शिनाख्त गौरव त्यागी (35) पुत्र जसपाल त्यागी, दीपक तोमर (34) पुत्र कालूराम तोमर, वीरेंद्र सिंह (34) पुत्र राम किशन सभी निवासी जनकपुरी सहारनुपर, सचिन (30) पुत्र राकेशपाल निवासी बसेड़ा मुजफ्फरनगर और शक्ति ठाकुर पुत्र रामपाल (31) निवासी दिलेडा सोंठा थाना मंसूरपुर मुजफ्फरनगर के रूप में हुई।
सीओ बीएस धोनी ने बताया कि दुर्घटना के कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं लेकिन स्थिति को देखते हुए लगता है कि कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी होगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *