एक ही तरह की सेक्स पोजीशन से बोर हो गये हैं, जानिए सेक्स को रोमांचक बनाने के 6 नए तरीके

एक ही तरह की सेक्स पोजीशन से बोर हो गये हैं, जानिए सेक्स को रोमांचक बनाने के 6 तरीके

हैल्थ भारत। आदमी-औरत की जरूरतों में सेक्स की खास जगह है। कई लोगों के मन में सेक्स को लेकर कई सवाल रहते हैं लेकिन खुले तौर पर सेक्स के बारे में कोई भी बात नहीं करना चाहता. लेकिन ऐसे कई सेलिब्रिटी भी हैं जिन्होंने बेडरूम के अंदर की बात सार्वजनिक तौर पर खुलकर सबके सामने की हैं. आज हम आपको बताते हैं ऐसे 6 तरीके जिसकी मदद से आप सेक्स को और भी रोमांचक बना सकते हैं।

1.साथी को जोर से पकड़ें
अपने साथी को जोर से पकड़ना, दांतों से काटना, उसके बालों को खींचना…आदि ये कुछ ऐसे तरीके हैं जो आपको चरम सुख पाने में मदद करेंगे।

2. रोल प्ले
अगर आप अपनी रूटीन सेक्स लाइफ से बोर हो चुके हैं तो ये तरीका आपके सेक्स को और भी मजेदार बना सकता है. रोल प्ले वैसे जोड़ों को जरूर ट्राई करना चाहिए जो सेक्स के दौरान अपनी फैंटेसी को पूरा करना चाहते हैं।

3. बांध देें हाथ
फर्ज कीजिए कि आप बेड पर लेटकर अपने पार्टनर का इंतजार कर रहे हों और अचानक आपका पार्टनर आपका हाथ बांध दे और फिर आपको सेक्स के लिए उकसाने लगे. आमतौर पर देखा गया है कि जोड़े इस तरह के उन्मादी सेक्स को बहुत पसंद करते हैं. सेक्स करने के ऐसे तरीके को अपनाने के बाद यकीन मानिए आप सेक्स को और भी रोमांचक बना सकते हैं।

4. कुछ ऐसा करें…
उन्मादी सेक्स करना आपके अंदर के सेक्स के प्रति आक्रामकता को दर्शाता है. भले ही आप बाहरी दुनिया में बेहद ही गंभीर और शांत रहने वाले हों लेकिन बेडरूम के अंदर आपको अपने साथी पर हावी होना होगा. आप अपने साथी से वैसी बातें कीजिए जिसकी कल्पना आपके साथी ने नहीं की होगी. ऐसा करने से आप अपने साथी को सेक्स के लिए प्रेरित कर सकते हैं।

5. सेक्स टॉय
वैसे तो सेक्स टॉय का इस्तेमाल साथी के दूर रहने पर खुद को संतुष्ट करने के लिए किया जाता है. लेकिन आप इन सेक्स टॉय का इस्तेमाल साथी के मौजूद रहने पर भी कर सकते हैं. ऐसा करने से आप दोहरे ऑर्गेज्म का एहसास ले सकते हैं।

6. कामुक डांस
कामुक डांस भी सेक्स को रोमांचक बनाने में मददगार साबित हो सकते हैं. अपने साथी को कामुक डांस करने के लिए प्रेरित कीजिए. शायद ये तरीका आपके साथी को चरम सुख पर ले जाने में मददगार साबित हो।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *