देहरादून: राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया भाजपा प्रदेश कार्यालय का ऑनलाइन शिलान्यास

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को पहले नवरात्र के अवसर पर प्रदेश पार्टी कार्यालय का ऑनलाइन शिलान्यास किया।

इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि अगर एक पार्टी का कार्यालय किसी राजनेता के घर से चलता है तो वह पार्टी केवल उस व्यक्ति से संबंध रखती है। दूसरी पार्टियों की बात करें तो उनका परिवार ही पार्टी बन गया है। भाजपा के मामले में पार्टी ही हमारा परिवार है। चाहे कांग्रेस हो या कोई दूसरी पार्टी, लोग अपने भाई-बहन, मां-बेटे और बेटे को बचाने में व्यस्त हैं। भतीजों के साथ कलह होता है।

आउटर रिंग रोड पर स्थित भूमि पूजन और शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, पार्टी सांसद, मंत्री और विधायक भी पहुंचे। दीप प्रज्वलित कर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

ऑनलाइन कार्यक्रम में दिल्ली से केंद्र सरकार के कुछ मंत्री, सांसद और अन्य पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे। देहरादून में निर्माण स्थल पर होने वाले कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत ने की। कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार, महामंत्री राजू भंडारी, प्रदेश पदाधिकारी कुलदीप कुमार, सभी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, सांसद, विधायक व अन्य दायित्वधारी शामिल रहे।

यह कार्यालय करीब तीन एकड़ भूमि पर बन रहा है। इसकी वास्तुकला पर्वतीय वास्तु कला के आधार पर तैयार की गई है। इस कार्यालय में सभी आधुनिक सुविधाएं व तकनीकी तकनीकी उपकरण रहेंगे। जहां इसमें पदाधिकारियों के कार्यालयों का निर्माण किया जाएगा। एक बड़ा सभाकक्ष भी तैयार होगा।

संवाद की दृष्टि से सभी आवश्यक आधुनिक सुविधाएं कार्यालय में होंगी। भगत ने आशा व्यक्त की है कि यह कार्यालय विधानसभा चुनाव से पहले पूरा कर लिया जाएगा। कहा कि यह कार्यालय उत्तराखंड में पार्टी की संगठनात्मक दृष्टि से एक बड़ी उपलब्धि होगी।

 

Source Link

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *