अल्मोड़ा कांड : लड़की ने कहा- लड़के के पास था मेरा वीडियो, डिलीट करवाने के लिए उसे बुलाया था

लड़की के बुलाने के बाद गांववालों ने की थी युवक की खूब पिटाई. मौके पर पहुंची पुलिस ले गई थी थाने. लड़के का मेडिकल भी कराया था. अगले दिन पुलिस हिरासत में हो गई लड़के की मौत. अब तक गांव के 11 लोग गिरफ्तार.

अल्मोड़ा. दन्या थाना क्षेत्र के आरासलपड़ गांव में 28 अप्रैल को हुए बहुचर्चित मामले में आज एक नया मोड़ आ गया है. आज इस मामले में लड़की ने मीडिया से कहा कि घटना वाले दिन उसने ही लड़के को बुलाया था. लड़की ने बताया कि उस लड़के के पास उसका (लड़की का) एक वीडियो था, जिसे वह डिलीट करवाने के लिए उसे बुलाई थी. पर लड़का इसके लिए राजी नहीं था, बल्कि उसने वहां लड़की के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी. तब लड़की ने गांव वालों को बुला लिया था. आपको याद दिला दें कि दन्या थाना क्षेत्र के आरासलपड़ गांव में 28 अप्रैल को तीन युवक एक नाबालिग लड़की से मिलने पहुचे थे. इस बीच गांव में लड़की के अपहरण की सूचना फैल गई, जिसके बाद पूरा गांव जुट गया और लड़कों की पिटाई शुरू हो गई. काफी देर तक पिटाई हो चुकने के बाद पुलिस मौके पर पहुची और दो युवकों को गिरफ्तार कर थाने ले गई. फिर इन लड़कों का मेडिकल कराया गया. थाने में बंद इन लड़कों में से एक की तबीयत दूसरे दिन बिगड़ गई तो उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.
अब तक 11 गिरफ्तार
पीटने के आरोप में आरासलपड़ गांव के 11 लोग अब तक गिरफ्तार किए जा चुके हैं. इस केस में पुलिस ने 3 नाबालिगों को भी पकड़ा है. पुलिस अभी भी कई लोगों को गिरफ्तार करने की तैयारी में लगी है.
युवक की मौत के लिए कौन जिम्मेदार?
युवक की मौत और गांव के लोगों की गिरफ्तारी से स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है. उनका कहना है कि अगर युवक गंभीर था तो पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती क्यों नहीं कराया. अगर ठीक था तो थाने में उसकी मौत कैसे हो गई. स्थानीय लोगों का संदेह है कि हिरासत में पुलिस ने युवकों की पिटाई की होगी.
लड़की और पिता को फोन पर बार-बार मिलती थी धमकी
लड़की ने बताया कि वह लड़का बार-बार उसे फोन करता था. इससे परेशान होकर उसने लड़के का नंबर ब्लॉक कर दिया. तब लड़के ने उसके पिता के नंबर पर फोन करना शुरू कर दिया. इन सबसे परेशान लड़की ने उस रोज (28 अप्रैल को) लड़के को अपने गांव के पास बुलाया. उसने लड़के को वीडियो डिलीट करने को कहा. लेकिन लड़का अपनी जिद पर अड़ा रहा और उसने लड़की के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. तब लड़की ने ग्रामीणों को बुलाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *