उत्तराखंडः घर में मिली 72 वर्षीय बुजुर्ग की हाथ-पैर बंधी लाश… बहू ने कहा ‘गंदी बातों’ में लिप्त थे ससुर

मृतक की बहू ने कहा कि हो सकता है कि कोई राज़ खुलने के डर से उनके ससुर की हत्या हुई हो।

देहरादून के कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक बुजुर्ग की हत्या की ख़बर से हड़कंप मच गया। सहारनपुर चौक के नज़दीक कांवली रोड पर पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाज़ा खोला तो जघन्य मौत का नज़ारा दिखा। घर के अंदर 72 वर्षीय बुजुर्ग बृजभूषण की लाश पड़ी हुई थी। लाश के हाथ-पैर बंधे हुए थे। सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया और दून पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस हत्या के एंगल से मामले की जांच कर रही है, हालांकि मृतक की बहू ने यह कहकर एक एंगल दे दिया है कि बुजुर्ग के घर में अनैतिक कार्य होते थे।

‘अनैतिक कार्य में थे लिप्त’

हत्या की सूचना मिलते ही एसएसपी अरुण मोहन जोशी के साथ एसपी सिटी श्वेता चौबे समेत कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर फ़ोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया और साक्ष्य इकट्ठे किए गए। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया हत्या लग रही है और वह सभी एंगल से मामले की जांच करेगी।

एसएसपी के अनुसार मृतक की पुत्रवधू रेखा ने कहा कि उनके ससुर के घर कुछ लोगों का आना जाना था और उन्हें आशंका है कि वहां कुछ गलत अनैतिक कार्य होता था। मृतक की बहू ने यह भी कहा कि ऐसा हो सकता है कि कोई राज़ खुलने के डर से उनके ससुर की हत्या हुई हो। रेखा का कहना है कि उनके ससुर बृजभूषण के अनैतिक कार्यों में लिप्त होने के चलते वह लोग भी अलग ही रहते हैं।

 

Source link

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *