पति का राज खुला लेकिन कहानी कुछ और निकली

ऋषिकेश कोतवाली में एक व्यक्ति की तीन शादियों का अजीबोगरीब मामला आया जिसमें शादी के 13 साल बाद पत्नी को पति का ऐसा राज पता चला जिसने पुलिस को भी हैरान कर दिया है।

Husband Secret open after 13 years about his three marriageबता दें कि ऋषिकेश कोतवाली में एक पत्नी अपने पती की तीन शादियों का अजीबोगरीब मामला सामने लेकर पहुंची 13 साल बाद उसकी दूसरी शादी का राज तब खुला जब पत्नी पति की दुकान में पहुंची। पति के मोबाइल में एक शादीशुदा महिला के साथ पति की फोटो देखकर उसे शक हुआ था।
लेकिन कहानी तब और उलझ गई जब पता चला कि दूसरी पत्नी वह नहीं है जिसकी फोटो मोबाइल में थी। उसके बाद अब दोनों पत्नियां साथ मिलकर पति की तीसरी पत्नी को ढूंढ रही हैं। शनिवार देर रात दोनों पत्नियां कोतवाली पहुंचीं जहां उन्होंने पति के खिलाफ तहरीर दी।

Loading...

बनखंडी निवासी महिला ने तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी वर्ष 2007 में हुई थी, उनकी एक बेटी और एक बेटा है। महिला का आरोप है कि उसने पति की फोटो एक शादीशुदा महिला के साथ उसके मोबाइल पर देखी।
वह उसका पता लगा कर चंद्रेश्वर नगर स्थित एक फर्नीचर की दुकान में पहुंची, जहां उनका पति बढ़ई का काम करता है। यहां पता चला कि पति की एक और पत्नी भी है, यह शादी नौ साल पहले हुई थी, और उसकी सात साल की बेटी भी है।

पहली महिला ने पुलिस को बताया गया कि दूसरी से मिलीं तो पता चला कि मोबाइल पर पति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखने वाली महिला और सामने खड़ी महिला अलग-अलग हैं। आपसी बातचीत में पता चला कि वह महिला उनके पति की दूसरी पत्नी है, जो अपना घर, परिवार सब कुछ छोड़कर आई है।

पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुए जांच शुरू कर दी है, कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि यह मामला संज्ञान में है और इस मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी मोबाइल बंद करके फरार है। लेकिन पुलिस उसे ट्रेस करके जल्द ही पकड लेगी और आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करेगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *